ENTERTAINMENTLATEST NEWS

‘अनुपमा’ की राजनीति में एंट्री, बीजेपी में शामिल हुईं रुपाली गांगुली…

Spread the love

Mumbai : ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने राजनीति में कदम रख दिया है. उन्होंने दिल्ली मुख्यालय में बीजेपी पार्टी की सदस्यता ली. रूपाली फिलहाल अनुपमा सीरियल का हिस्सा हैं. वहीं रूपाली के साथ फिल्म निर्देशक अमय जोशी भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. अमय ने कई मराठी फिल्मों का निर्देशन किया है.

आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत-रुपाली

बीजेपी में शामिल होने पर एक्ट्रेस ने कहा- जब मैंने विकास के इस महायज्ञ को देखा तो मुझे लगा कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए. मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है.’ मैं जो भी करूं वह सही और अच्छा होना चाहिए.’

पीएम मोदी की फैन  है रूपाली

रूपाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. इस बारे में वह कई बार बात भी कर चुकी हैं. कुछ समय पहले रुपाली ने पीएम मोदी से भी मुलाकात की थी. रूपाली ने कहा था- ‘मेरे लिए मेरे प्रधानमंत्री एक स्टार हैं, जिन्होंने देश को नई ऊंचाई पर पहुंचाया है. आज मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं मोदी जी के देश से हूं. वह मेरा हीरो है. जब मुझे ‘वोकल फॉर लोकल’ अभियान का हिस्सा बनने का अवसर मिला, तो मैं बहुत रोमांचित हुई. जिस चीज़ पर वह इतनी गहराई से विश्वास करते थे, उससे जुड़ना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी.

रुपाली का करियर

रुपाली इन दिनों टीवी इंडस्ट्री पर सीरियल ‘अनुपमा’ से राज कर रही हैं. वह शो में मुख्य किरदार अनुपमा का किरदार निभा रही हैं. फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं. रुपाली की लोकप्रियता जबरदस्त है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 2.9 मिलियन यानी 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. कल ही एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना 47वां जन्मदिन मनाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *