INDIALATEST NEWS

Jabalpur Train Accident: सोमनाथ एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेन प्रभावित

Spread the love

Jabalpur Train Accident: मध्य प्रदेश के जबलपुर में शनिवार सुबह सोमनाथ एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. हादसा सुबह 5.50 बजे स्टेशन से करीब 150 मीटर की दूरी पर हुआ. इंदौर-जबलपुर एक्सप्रेस ट्रेन (संख्या: 22191) पर पटरी से उतर गई. घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

पश्चिम मध्य रेलवे के सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने कहा, “ट्रेन इंदौर से आ रही थी. जैसे ही यह जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 के पास पहुंची, आगे के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. यह हादसा जबलपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म के अंत से करीब 100-150 मीटर की दूरी पर हुआ. सभी यात्री सुरक्षित हैं. हादसा सुबह करीब 5.50 बजे हुआ. ” जबलपुर ट्रेन हादसा उत्तर प्रदेश में साबरमती एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के एक महीने के भीतर हुआ.

इस हादसे की वजह से रूट प्रभावित हुआ है. जिसे जल्द ही साफ कर दिया जाएगा. गैस कटर समेत तमाम उपकरण मौके पर पहुंच गए हैं. रेलवे के अधिकारी हालात पर नजर बनाए हुए हैं. सोमनाथ एक्सप्रेस जबलपुर से गुजरात के सोमनाथ तक चलती है. मध्य प्रदेश में पश्चिम मध्य रेलवे के सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने बताया कि ट्रेन इंदौर से आ रही थी. जैसे ही ट्रेन जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 की ओर धीरे-धीरे मुड़ी, उस दौरान दो डिब्बे पटरी से उतर गए.

Whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *