LATEST NEWSTECHNOLOGY

इंजतार हुआ खत्म : भारत में इस दिन लॉन्च होगा Vivo X Fold3 Pro, जानें डिटेल

Spread the love

Vivo X Fold3 Pro : Vivo भारतीय बाजार में अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने कुछ समय पहले पुष्टि की है कि वे भारत में अपना फोल्डिंग फोन Vivo X Fold3 Pro लॉन्च करेंगे. इससे पहले कंपनी दो अन्य फोल्डेबल फोन लॉन्च कर चुकी है, लेकिन कोई भी भारत नहीं आया. अब कंपनी ने अपने आगामी फोल्डिंग फोन की भारत लॉन्च तारीख की पुष्टि कर दी है. यह स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च किया जाएगा. इसका सीधा मुकाबला सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और वनप्लस ओपन से होगा. आइए जानते हैं इस फोन की डिटेल्स.

वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो कब लॉन्च होगा?

वीवो ने पुष्टि की है कि उसका नया स्मार्टफोन वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो 6 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसके हल्के, पतले डिजाइन, लंबे समय तक चलने वाले हिंज और अन्य फीचर्स पर प्रकाश डाला है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मार्च में चीन में लॉन्च किया था.

अब ब्रांड इस फोन को भारतीय बाजार में ला रहा है. इसमें आपको पावरफुल डिस्प्ले, कार्बन फाइबर हिंज और अन्य फीचर्स मिलेंगे. ब्रांड ने इसका एक टीजर भी पेश किया है, जिसमें फोन का डिजाइन और कैमरा मॉड्यूल साफ नजर आ रहा है.

इसकी विशेषताएं क्या हैं?

चीन में लॉन्च हुए वर्जन पर नजर डालें तो वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो में 8.03 इंच का LTPO AMOLED फोल्डेबल डिस्प्ले होगा. कवर स्क्रीन पर 6.53 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. दोनों स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती हैं.

फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलता है. डिवाइस को चीन में Android 14 के साथ लॉन्च किया गया था. इसमें 50MP + 64MP + 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. फ्रंट में दोनों स्क्रीन पर 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है.

डिवाइस को पावर देने के लिए 5700mAh की बैटरी दी गई है, जो 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसके अलावा फोन में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी उपलब्ध है. स्मार्टफोन डुअल स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. उम्मीद है कि कंपनी भारत में इन फीचर्स के साथ फोन लॉन्च करेगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *