SPORTS

सनराइजर्स हैदराबाद ने RCB को 25 रनों से हराया, रचा इतिहास…

Spread the love

New Delhi : आईपीएल के 30वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने RCB को 25 रनों से हरा दिया है. देखा जाए तो आज का यह मुकाबला कई मायनों में यादगार रहा.  दोनों टीमों के मिलाकर इस मैच में कुल 549 रन बने. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कप्तान पैट कमिंस ने 43 रन देकर तीन विकेट लिए.

आज के मैच मेंदोनों टीमों ने 250 से ज्यादा का स्कोर बनाया. लेकिन 288 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी 262 रन ही बना सकी. इससे पहले आरसीबी के हॉग ग्राउंड पर टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 287 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया.

ओपनर ट्रैविस हेड ने आक्रामक बल्लेबाजी की और 43 गेंदों में शतक जड़ दिया. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 8 छक्के लगाए. डेथ ओवरों में अब्दुल समद ने 10 गेंदों में 37 रनों की विस्फोटक पारी खेली और टीम का स्कोर 250 के पार पहुंचाया. इस सीजन में यह दूसरी बार है जब सनराइजर्स ने 250 से ज्यादा का स्कोर बनाया है.

कार्तिक ने जमाया रंग

कार्तिक ने 35 गेंदों में 83 रनों की साहसिक पारी खेलकर आरसीबी को अप्रत्याशित जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए. आरसीबी के लिए यह सीजन अच्छा नहीं रहा है और टीम सात में से सिर्फ एक मैच ही जीत सकी है. आरसीबी की यह लगातार छठी हार है और वह अंक तालिका में सबसे नीचे 10वें स्थान पर बनी हुई है. वहीं, इस शानदार जीत के साथ हैदराबाद की टीम आठ अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. हैदराबाद ने इस सीजन में अब तक छह में से चार मैच जीते हैं, जबकि दो में उसे हार मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *