LATEST NEWSPALAMUPOLITICS

पलामू DC, SP और DFO को समन जारी : जनजाति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होने का मामला, 20 सितंबर को उपस्थित होने का निर्देश

Spread the love

Palamu: राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होने पर पलामू DC, SP और DFO को समन जारी किया गया है. बता दें कि आयोग की सदस्य आशा लकड़ा ने समन जारी किया है. जारी समन के आलोक में 20 सितंबर को अधिकारियों को आयोग के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है. जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की सदस्य आशा लकड़ा पलामू के दौरे पर हैं. वहां उन्होंने समाहरणालय सभागार में बैठक बुलाई थी. इस दौरान बैठक में जिले के डीसी, एसपी और डीएफओ शामिल नहीं हो सके. हालांकि बैठक में पलामू जिला पुलिस-प्रशासन के सभी वरीय अधिकारी मौजूद थे.

बैठक के बाद आशा लकड़ा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिले के तीन वरीय अधिकारी बैठक में शामिल नहीं हुए. यह गंभीर मामला है. नाराजगी जताते हुए आयोग की सदस्य आशा लकड़ा ने कहा कि तीनों अधिकारियों को समन भेजा जाएगा. राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य द्वारा भेजे गए समन के मामले में एक वरीय अधिकारी ने कहा कि यह सही नहीं है. बैठक में शामिल नहीं होने का कोई कारण जरूर होगा. आयोग के अध्यक्ष को संबंधित अधिकारी से इस बारे में पूछने का अधिकार है.

Whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *