INDIALATEST NEWS

Jammu and Kashmir : डोडा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

Spread the love

Srinagar : जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के गंडोह इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए. बताया जा रहा है कि ये आतंकी हाल ही में घाटी में सेना और पुलिस पर हुए हमलों में शामिल थे. मुठभेड़ स्थल से अमेरिका निर्मित एम4 कार्बाइन समेत भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है.

जम्मू-कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने बताया कि पुलिस को आज सुबह तलाशी अभियान के दौरान तीन आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली. पिछले सप्ताह डोडा और राजौरी, पुंछ इलाकों में हुए सिलसिलेवार आतंकी हमलों के बाद आतंकियों के सफाए के लिए अभियान तेज कर दिए गए हैं.

 11 जून को सेना के एक कैंप पर हमला किया गया था, जिसमें पांच जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गए थे. एक अन्य घटना में आतंकियों ने पुलिस कैंप पर हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. हमलों के बाद सुरक्षा व्यवस्था में बड़े पैमाने पर बदलाव किया गया और सुरक्षा बलों ने आतंकियों और उनके स्थानीय सहयोगियों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया. पुलिस सूत्रों का कहना है कि आतंकियों को कथित तौर पर खाना और पनाह देने वाले तीन स्थानीय लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें: Palamu : दो भाइयों की लड़ाई में नाबालिग को लगी गोली, झगड़ा देखने में हुआ घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *