CRIMEJHARKHANDLATEST NEWSRANCHI

Ranchi : खदान कारोबारी से PLFI के नाम पर 5 करोड़ फिरौती की मांग, पैसे न देने पर दी फौजी कार्रवाई की धमकी

Spread the love

Ranchi : बरियातू थाना क्षेत्र में रहने वाले एक खदान व्यवसायी से उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के नाम पर 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है. व्यवसायी को व्हाट्सएप मैसेज के जरिए पीएलएफआई का पर्चा भेजकर जल्द से जल्द पैसे देने की धमकी दी गई है. . इस मामले को लेकर सुमित चटर्जी ने बरियातू थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामला दर्ज होने का बाद पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है. उग्रवादी संगठन पीएलएफआई ने बरियातू इलाके में रहने वाले अंबे माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट सुमित चटर्जी से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है.

क्या है आवेदन में

थाने को दिए अपने आवेदन में सुमित चटर्जी ने बताया है कि उनके मोबाइल नंबर पर पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया का हस्तलिखित व्हाट्सएप मैसेज भेजा गया, जिसमें 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है. संगठन ने यह भी धमकी दी है कि अगर जल्द पैसे नहीं मिले तो फौजी कार्रवाई की जाएगी.

माइंस कंपनी के उपाध्यक्ष सुमित चटर्जी ने पुलिस को बताया है कि अम्बे माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड का काम लातेहार, चतरा और रांची जिले में चल रहा है. जिसके चलते वे अक्सर लातेहार और दूसरे शहरों में आते-जाते रहते हैं. ऐसे में इस तरह की धमकियां मिलने के बाद वे काफी डरे हुए हैं. उन्होंने मामले में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस से इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें: Deoghar : पत्नी से मिलने जा रहे पुलिसकर्मी की अनियंत्रित कार पलटी, बाल-बाल बचा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *