ENTERTAINMENT

‘कल्कि 2898 एडी’ में पट्टियों और कपड़ों में ढके ‘बिग बी’, फैंस के बीच बढ़ी एक्साइटमेंट…

Spread the love

Mumbai : सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘कल्कि 2898 AD’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हर दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है. अब फिल्म मेकर्स ने एक और बड़ा ऐलान किया है. फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ से जुड़ा बड़ा अपडेट ये है कि इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर आज शाम को रिलीज किया जाएगा. इसके लिए एक खास वक्त चुना गया है. फर्स्ट लुक पोस्टर तब जारी किया जाएगा जब पूरा देश पंजाब और गुजरात के बीच आईपीएल मैच देखने के लिए स्क्रीन पर नजरें गड़ाए होगा. इस पोस्टर को आप आज शाम 07:15 बजे स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं.

क्या रिलीज़ डेट की घोषणा की जाएगी?

सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ रही हैं कि पोस्टर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा होने वाली है. इस अफवाह में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा. इतना तो तय है कि अमिताभ बच्चन के फैंस अभी से उत्सुक हो गए हैं. वे बिग बी का लुक देखने के लिए बेताब हैं.

ये कलाकार आएंगे नजर

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास और अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, राजेंद्र प्रसाद पशुपति जैसे कलाकार अभिनय करते नजर आएंगे. दर्शकों को उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिए उन्हें कुछ अलग देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि इस फिल्म में 6000 साल की कहानी देखने को मिलेगी. इस बात को लेकर दर्शकों के बीच भी काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *