INDIATECHNOLOGY

देश में लॉन्च हुई नई SUV, स्पोर्टी लुक में कहर ढाने या गया Mahindra XUV700 का नया ब्लेज एडिशन, जानें क्या कुछ होगा खास

Spread the love

Mahindra XUV700 : महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय और फ्लैगशिप XUV700 का नया एडिशन लॉन्च किया है. कंपनी ने इस एसयूवी के नए एडिशन को ब्लेज़ एडिशन नाम दिया है. कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन में कई एलिमेंट्स को शामिल किया है. ताकि ये एसयूवी और भी खूबसूरत दिखे. महिंद्रा स्कॉर्पियो और XUV700 जैसी लोकप्रिय एसयूवी वाले सेगमेंट में Tata Harrier, Tata Safari, MG Hector Twins और Hyundai Alcazar जैसे मॉडलों से कड़ी प्रतिस्पर्धा है. ऐसे में सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए कंपनी ने यह स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है.

जानें फीचर

XUV700 ब्लेज़ एडिशन के इंटीरियर की बात करें तो इसमें रेड हाइलाइट्स की झलक देखने को मिलती है. ये केबिन को प्रीमियम लुक भी देते हैं. अपहोल्स्ट्री पर लाल रंग के एक्सेंट, एसी वेंट और सेंटर कंसोल पर लाल सिलाई है. सीट अपहोल्स्ट्री में डुअल-टोन बरगंडी-ब्लैक इफेक्ट भी मिलता है. जबकि भीतरी दरवाज़े के हैंडल, सेंटर एसी वेंट और स्टीयरिंग कंट्रोल पर शैंपेन गोल्ड फिनिश इसकी विलासिता को बढ़ाता है.

XUV700 ब्लेज़ एडिशन में पावरफुल पावरट्रेन विकल्प मिलेंगे. यह 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, जो 200hp और 380Nm का टॉर्क पैदा करता है. इसमें 2.2-लीटर टर्बो डीजल इंजन का भी विकल्प होगा, जो 185hp की पावर और 420Nm का टॉर्क देता है. AT मॉडल में यह टॉर्क 450Nm हो जाता है. दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.

Mahindra XUV700 ब्लेज़ संस्करण केवल फ्रंट-व्हील-ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन और 7-सीटर सेटअप में उपलब्ध है. ग्राहकों के पास पेट्रोल एटी और डीजल एटी और एमटी वेरिएंट के बीच चयन करने का अवसर होगा. कंपनी ने इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 25.54 लाख रुपये तय की है. जो टॉप वेरिएंट तक 26.04 लाख रुपये तक जाती है. इसकी कीमत AX7 L रेंज वेरिएंट से 10,000 रुपये ज्यादा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *