INDIALATEST NEWSPOLITICS

पीएम मोदी का दो दिवसीय झारखंड दौरा, प्रशासन अलर्ट…

Spread the love

Ranchi : पीएम मोदी तीन मई को दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आ रहे हैं. इस दौरान वह कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे और रोड शो भी करेंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है.

3 मई को चाईबासा 4 को पलामू और लोहरदगा में चुनावी सभा

पीएम मोदी तीन मई को चाईबासा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद राजभवन जाते समय वह रांची में रोड शो भी करेंगे. फिर राजभवन में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन 4 मई को पलामू और लोहरदगा में उनकी चुनावी सभाएं निर्धारित हैं.

पीएम मोदी के आगमन को लेकर राजधानी रांची में तैयारियां पूरी की जा रही हैं. सुरक्षा में कोई चूक न हो, इसके लिए रांची पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये हैं. एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक बैरिकेडिंग की जा रही है. चाईबासा में पीएम का कार्यक्रम दोपहर 3 बजे निर्धारित है. जिसके बाद करीब 6 बजे उनका रांची पहुंचने का कार्यक्रम है. एयरपोर्ट से राजभवन जाते समय पीएम मोदी रोड शो के जरिए राजधानी की जनता से मुलाकात करेंगे. इस दौरान पीएम की सुरक्षा में बड़ी संख्या में जिला पुलिस और केंद्रीय बल के जवान तैनात रहेंगे.

रोड शो भी करेंगे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री का रोड शो जिस रास्ते से गुजरेगा, उसके दोनों तरफ बैरिकेडिंग भी की जा रही है. रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा में जिला पुलिस और केंद्रीय बल के जवान तैनात रहेंगे.

कार्यकर्ताओं में उत्साह

पीएम के दौरे को लेकर झारखंड बीजेपी में उत्साह चरम पर है. चुनावी सभा के साथ-साथ प्रधानमंत्री के रांची आगमन पर उनके भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है. झारखंड बीजेपी ने चुनावी जनसभा की तैयारी के लिए प्रदेश स्तर के नेताओं की एक टीम तैयार कर उन्हें विशेष जिम्मेदारी दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *