ENTERTAINMENTLATEST NEWS

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने दी पहली अपडेट, जानें क्या कहा

Spread the love

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया है. अनिल ने बुधवार को छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना सुबह 9 बजे की है. घटना के बाद मलाइका का परिवार और उनके जानने वाले सदमे में हैं. सूचना मिलने पर मुंबई पुलिस अभिनेत्री के घर पहुंच गई है और जानकारी जुटा रही है. मलाइका और उनके परिवार के लिए यह बेहद दुखद और मुश्किल वक्त है.

मलाइका के घर पहुंच रहे सितारे

मलाइका अरोड़ा के करीबी दोस्त और फिल्मी सितारे भी उनके घर पहुंचे हैं. मलाइका अरोड़ा की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान उनके घर पहुंच गई हैं. अनन्या पांडे और उनके पिता चंकी पांडे भी बिल्डिंग में पहुंचे. इसके अलावा हेलेन, सोफी चौधरी, किम शर्मा और प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी भी पहुंचे हैं.

मुंबई पुलिस ने यह कहा

मीडिया से बातचीत में मुंबई पुलिस के अधिकारी ने मामले को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा, ‘अनिल का शव मिला है. वह छठी मंजिल पर रहता था. हम अभी जांच कर रहे हैं. फिलहाल हम विस्तार से जांच कर रहे हैं. हर एंगल से जांच की जा रही है. फोरेंसिक टीम भी आ गई है, वे भी जांच कर रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसने ऐसा क्यों किया.’

घर पहुंची मलाइका अरोड़ा

पिता की मौत की खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गईं. अब वह घर पहुंच गई हैं. उनका वीडियो सामने आया जिसमें एक्ट्रेस मास्क पहने और हैरान नजर आ रही थीं. उनके साथ उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आईं. अमृता रोते हुए बिल्डिंग में दाखिल हुईं, वह अपना चेहरा छिपाती नजर आईं.

इस बीच मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान, अमृता अरोड़ा के पति शकील लड़क, अरबाज खान के पिता सलीम खान, भाई सोहेल खान और सीमा सजदेह भी मौके पर पहुंच गए हैं. मलाइका के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी उन्हें सांत्वना देते नजर आए. हर कोई एक्ट्रेस के साथ उनकी मुश्किल घड़ी में खड़ा है.

मलाइका के घर पहुंची फोरेंसिक टीम

मुंबई पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है. उन्होंने घटनास्थल पर अपना काम शुरू कर दिया है. इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है और मामले की जांच आगे बढ़ाई जा रही है. अनिल अरोड़ा के शव का पोस्टमार्टम अभी होना बाकी है.

Whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *