JHARKHANDLATEST NEWSRANCHI

दारोगा अनुपम कच्छप के परिजनों से मिलने रिम्स पहुंचे बाबूलाल मरांडी, FSL कर रही मामले की जांच

Spread the love

Ranchi : स्पेशल ब्रांच के दारोगा अनुपम कच्छप के हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. खबर की सूचना मिलते ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबुलाल मरांडी दारोगा अनुपम कच्छप के पहरिजनों से मिलने रिम्स पहुंचे. रिम्स में आईजी पुलिस बिरथरे और वरीय पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा से मामले की जानकारी ली. बाबुलाल मरांडी ने कहा कि राजधानी रांची में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है. ये सरकार अपराध पर नकेल नहीं कस पा रही है. वहीं पुलिस अधिकारियों को इस हत्याकांड की जांच तत्परता से करने को कहा है.

दारोगा अनुपम कच्छप की हत्या की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन

पुलिस ने स्पेशल ब्रांच के दारोगा अनुपम कच्छप की हत्या की जांच तेज कर दी गई है. इसके लिए विशेष टीम का गठन किया गया है. घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंचकर साक्ष्य ढूंढ़ने में लगी है. रांची के वरीय पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि इस मामले में पुरी गंभीरता से जांच की जा रही है. FSL की टीम भी घटनास्थल का मुआयना की है. स्पेशल ब्रांच के वरीय अधिकारी भी रिम्स पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की है.

अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

शुक्रवार की देर रात 2018 बैच के दारोगा अनुपम कच्छप की गोली मारकर हत्या कर दी है. उनका शव कांके थाना क्षेत्र के रिंग रोड से बरामद किया गया. अनुपम स्पेशल ब्रांच में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *