PALAMUPOLITICS

हेमंत सरकार के पास विजन नहीं, युवाओं के सपने को बेच रही सरकार: Sudesh Mahto

Spread the love

पलामू के छतरपुर में आजसू सुप्रीमो ने राज्य सरकार पर निशाना साधा. सुदेश महतो ने कहा- हेमंत सरकार के पास विजन नहीं है. सुदेश महतो ने राज्य की समस्याओं को गिनाया.

Palamu: राज्य सरकार जनता की भावनाओं के साथ खेल रही है, पांच साल में यह एहसास ही नहीं हुआ कि राज्य में सरकार है. इन भावनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना होगा. यह बात आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने पलामू में कही. सुदेश महतो ने पलामू के छतरपुर और हुसैनाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

पलामू के छतरपुर में आजसू पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन जबकि हुसैनाबाद में चूल्हा प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान सुदेश महतो ने कहा कि राज्य सरकार के पास कोई विजन नहीं है. उन्होंने कहा कि पारा शिक्षकों के नाम पर पांच साल पहले जो राजनीति शुरू हुई, वही स्थिति आज भी बनी हुई है. आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि पारा शिक्षकों की मांगें पूरी नहीं हुई हैं, अब उन्हें लाठीचार्ज का सामना करना पड़ रहा है. राज्य की स्थिति चिंताजनक है, चाहे बात युवाओं की हो या किसानों की. इस चिंता को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना होगा. स्थिति चाहे जो भी हो, सरकार को इसका एहसास तक नहीं हुआ है.

राज्य सरकार के पास सिंचाई के लिए कोई विजन नहीं है कि किसानों को कैसे लाभ पहुंचाया जाए और सिंचित क्षेत्र को कैसे बढ़ाया जाए। जमीन के नाम पर खेल हो रहा है, गरीबों की जमीन ऑनलाइन में जीरो कर दी गई है. झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सुदेश महतो ने कहा कि समय के साथ सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा. पलामू और हुसैनाबाद के कार्यक्रम में कई लोगों ने आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता देवशरण भगत, पूर्व आईपीएस अधिकारी संजय रंजन सिंह, आजसू नेता इम्तियाज अहमद नजमी, सतीश कुमार समेत अन्य नेता लोग शामिल हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *