JHARKHANDLATEST NEWSRANCHI

रांची में 10 अगस्त तक सेना भर्ती रैली, बिचौलियों से दूर रहने की सलाह

Spread the love

Ranchi : झारखंड के लिए वर्ष 2024-25 के लिए सेना भर्ती रैली 27 जुलाई से 10 अगस्त 2024 तक रांची में आयोजित की जाएगी. भर्ती के आयोजन को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) रांची उत्कर्ष कुमार और अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) राजेश्वर नाथ आलोक की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में निदेशक भर्ती (रांची) कर्नल विकास भोला और भर्ती से जुड़े पदाधिकारी मौजूद थे.

तैयारियों को लेकर चर्चा हुई

बैठक के दौरान कर्नल विकास भोला ने सेना भर्ती रैली को लेकर कहा कि हमारा लक्ष्य भर्ती में रांची जिले के ज्यादा से ज्यादा युवाओं को सेना में शामिल कराना है. रांची जिले के युवा ज्यादा से ज्यादा सेना में भर्ती होकर अपना भविष्य बनाएं. यह हमारी प्राथमिकता है.

सभी व्यवस्था उपलब्ध कराएं

कर्नल विकास भोला ने कहा कि रैली के दौरान विधि व्यवस्था, रैली ग्राउंड में भर्ती स्थल की चौतरफा सुरक्षा, ग्राउंड में सीजीआई शीट बैरिकेडिंग एरिया, 1.6 किमी. दौड़ क्षेत्र एवं निर्धारित विश्राम क्षेत्र के आसपास सुरक्षा व्यवस्था, यातायात प्रबंधन, मेडिकल कवर, रैली स्थल पर एंबुलेंस के साथ मेडिकल टीम, 10 अगस्त तक रैली के सभी दिनों में सुबह 4 बजे से अभ्यर्थियों के घायल होने/बीमार होने की स्थिति में उनकी देखभाल तथा अन्य सभी व्यवस्थाएं उपलब्ध कराने की बात जिला प्रशासन ने कही. बिचौलियों से दूर रहने की सलाह अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) रांची उत्कर्ष कुमार ने सेना में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों को शोषण करने वाले बिचौलियों से दूर रहने की सलाह दी. उन्होंने सभी अभ्यर्थियों से विशेष रूप से कहा कि सेना में भर्ती पूरी पारदर्शिता के साथ होती है. सभी अर्हताएं पूरी नहीं करने वालों को किसी भी परिस्थिति में भर्ती नहीं किया जा सकता. इसलिए आप अभ्यर्थी बिचौलियों से दूर रहें. इनके जाल में फंसने की जरूरत नहीं है.

इसे भी पढ़ें : Land Scam Case : हेमंत सोरेन समेत कई आरोपियों की बढ़ी न्यायिक हिरासत, अगली सुनवाई 11 जुलाई को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *