INDIAJHARKHANDLATEST NEWS

रांची पहुंचा कुवैत में मृत अली हुसैन का शव : डोरंडा कब्रिस्तान में होंगे सुपुर्द-ए-खाक, परिजनों को मिले 5 लाख

Spread the love

Ranchi : कुवैत में मृत अली हुसैन का का पार्थिव शरीर शनिवार (15 जून) को सुबह 9:20 बजे इंडिगो की फ्लाइट से रांची पहुंचा. पार्थिव शरीर बाहर आते ही उनके पिता और परिवार के अन्य सदस्यों की आंखें नम हो गईं. अली हुसैन का परिवार पहले से ही एयरपोर्ट पर उनके पार्थिव शरीर के आने का इंतजार कर रहा था. श्रम विभाग के अधिकारी भी वहां मौजूद थे. रांची के उपायुक्त राहुल सिन्हा ने एयरपोर्ट जाकर अली के परिवार को 5 लाख रुपये का चेक सौंपा.

डोरंडा कब्रिस्तान में दफनाये जायेंगे अली हुसैन

अली हुसैन का शव रांची पहुंचने के बाद उन्हें डोरंडा कब्रिस्तान में दफना दिया जायेगा. मालूम हो कि कुछ दिन पहले कुवैत में एक बहुमंजिला इमारत में लगी आग में वे फंस गये थे. परिजनों ने बताया कि अली के बड़े भाई आदिल हुसैन भी शनिवार की सुबह रांची पहुंचेंगे. मालूम हो कि उनके भाई मक्का में काम करते हैं. वे शुक्रवार को ही दिल्ली पहुंच गये थे, लेकिन फ्लाइट नहीं मिलने के कारण शनिवार को शव को रांची भेजा गया.

प्रवासी नियंत्रण कक्ष के माध्यम से अली का शव रांची लाया गया

झारखंड के संयुक्त श्रम आयुक्त राजेश प्रसाद ने रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में बताया कि रांची के अली हसन कुवैत में काम करने गये थे. विदेश मंत्रालय से सूचना मिली कि कुवैत में उनकी मौत हो गयी है. राज्य प्रवासी नियंत्रण कक्ष के माध्यम से उनका शव रांची लाया गया. शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *