HAZARIBAGJHARKHANDLATEST NEWS

Hazaribagh : चमेली झरना में डूबे युवक का पांच दिन बाद शव बरामद

Spread the love

Hazaribagh : इचाक-पद्मा थाना के सीमावर्ती क्षेत्र स्थित चमेली फॉल में डूबे युवक का शव मंगलवार को बाहर निकाल लिया गया. शव पूरी तरह सड़ चुका है. बताते चलें कि 6 जून की शाम जिले के जैन मंदिर गली निवासी जामुन अब्बास नहाने के दौरान डूब गया था. इसके बाद से एनडीआरएफ की टीम लगातार उसके शव को बाहर निकालने का प्रयास कर रही थी. लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी. 11 जून की सुबह इचाक पुलिस को उस जलप्रपात में एक व्यक्ति का शव तैरता हुआ मिला. इसके बाद पुलिस ने जब शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान मृतक जामुन अब्बास के रूप में हुई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि अचानक बिना किसी को बताए वे लोग चमेली जलप्रपात की ओर घूमने चले गए. जिसके बाद पांचों साथी चमेली जलप्रपात में नहाने चले गए. चार साथियों ने किसी तरह गहरे पानी से बाहर निकलकर अपनी जान बचा ली. लेकिन गोलू (जामुन अब्बास) गहरे पानी में चला गया.

हजारीबाग एसपी अरविंद कुमार सिंह का भी कहना है कि अवैध खनन के कारण जलप्रपात बना है, जो काफी खतरनाक है. अगर कोई व्यक्ति टहलने भी जाता है तो उसे पानी में नहीं उतरना चाहिए, यह खतरे से खाली नहीं है. उन्होंने हजारीबाग के लोगों से चमेली जलप्रपात से दूर रहने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें: 77 साल के हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, परिवार संग आधी रात को मनाया बर्थडे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *