INDIATECHNOLOGY

Oppo Reno 12 सीरीज जल्द होगी ग्लोबली लॉन्च, AI फीचर्स से लैस होंगे स्मार्टफोन

Spread the love

Oppo Reno 12 : ओप्पो रेनो 12 सीरीज़ को पिछले महीने की 23 तारीख को चीन में पेश किया गया था और अब ब्रांड ने इसे ग्लोबल मार्केट के लिए आधिकारिक तौर पर टीज़ कर दिया है. इस सीरीज़ को जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. रेनो 12 में डाइमेंशन 8250 और 12 प्रो में डाइमेंशन 9200+ चिपसेट मिलता है. ग्लोबल वेरिएंट में भी यही चिपसेट मिलने की उम्मीद है.

सीरीज़ को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा

ब्रांड ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह इस महीने के अंत में रेनो 12 सीरीज़ को ग्लोबली पेश करेगा. शेयर किए गए पोस्टर में अपकमिंग सीरीज़ के डिज़ाइन की झलक भी मिलती है. ओप्पो AI फोन की टैगलाइन से साफ है कि इनमें AI फीचर्स भी शामिल किए जाएंगे.

AI फीचर्स मिलेंगे

रेनो 12 प्रो की कुछ आधिकारिक तस्वीरों से पता चलता है कि रेनो 12 प्रो में एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें तीन कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है. आधिकारिक तस्वीरों से यह भी संकेत मिलता है कि 12 प्रो में डुअल स्पीकर और एक IR ब्लास्टर होगा. ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रांड रेनो 12 लाइनअप में AI पोर्ट्रेट और AI लिंकबूस्ट जैसे कुछ AI संचालित फीचर्स पेश करेगा.

अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

ओप्पो ने अभी तक रेनो 12 और 12 प्रो के मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों फोन में हाल ही में घोषित डाइमेंशन 7300 चिपसेट हो सकता है. उम्मीद है कि कंपनी इस सप्ताह के अंत में रेनो 12 डुओ के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा करेगी.

रेनो 11 सीरीज

रेनो 11 और 11 प्रो की घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी. दोनों फोन में फ्रंट कर्व्ड-एज डिस्प्ले है. दोनों फोन के बैक पैनल में वर्टिकल पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें तीन कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है. हालाँकि रेनो 12 सीरीज़ के फ्रंट डिज़ाइन का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसका रियर कैमरा मॉड्यूल पिछली पीढ़ी की तुलना में कम प्रमुख दिखाई देता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *