RELIGION

1 साल बाद मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे सूर्य देव, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Spread the love

Surya Gochar 2024 : ज्योतिष शास्त्र में सूर्य का गोचर बहुत खास माना जाता है. सूर्य इस समय वृषभ राशि में है. सूर्य 15 जून को बुध की राशि मिथुन में प्रवेश करने जा रहा है. सूर्य को ऊर्जा का मुख्य स्रोत माना जाता है. पूरे एक साल बाद मिथुन राशि में सूर्य का यह गोचर होने जा रहा है, जिसे बहुत खास माना जा रहा है. ग्रहों के राजा सूर्य का 15 जून को होने वाला गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ राशियों के लिए अशुभ माना जा रहा है.

मेष राशि

सूर्य का गोचर मेष राशि के तीसरे भाव में होने जा रहा है. आपको नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. करियर में और तरक्की मिल सकती है. व्यापार में धन लाभ होगा. आमदनी में बढ़ोतरी होगी.

मिथुन राशि

सूर्य का गोचर मिथुन राशि में ही होने जा रहा है और यह गोचर लग्न भाव में होने जा रहा है. किस्मत आपका साथ देगी. सभी योजनाएं सफल होंगी. आप धन कमाएंगे. स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के बारहवें भाव में सूर्य का गोचर होने जा रहा है. आपको सभी कामों में अच्छे परिणाम मिलेंगे. आप जितनी मेहनत करेंगे, उतना ही आपको लाभ होगा. नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. व्यापार में लाभ मिलेगा.

तुला

तुला राशि सूर्य का गोचर तुला राशि वालों के नवम भाव में होने जा रहा है. इस गोचर से तुला राशि वालों की अच्छी कमाई होगी. आपको अच्छी नौकरी मिल सकती है. आप विदेश जाकर लाभ कमाएंगे. बचत के लिए भी यह समय अच्छा माना जाता है.

कुंभ

कुंभ राशि सूर्य का गोचर कुंभ राशि वालों के पंचम भाव में होने जा रहा है. कुंभ राशि वालों को अटका हुआ पैसा मिलेगा. निवेश में लाभ होगा. शत्रुओं से आपको थोड़ा सावधान रहना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *