ENTERTAINMENT

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पर नशे की हालत में महिलाओं से मारपीट का आरोप, वायरल हुआ VIDEO

Spread the love

Mumbai : बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पर शनिवार देर रात मुंबई के बांद्रा उपनगर में तीन लोगों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगा है. अभिनेत्री को स्थानीय लोगों द्वारा घेरकर हमला करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है.

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना के ड्राइवर पर रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और तीन लोगों को टक्कर मारने का आरोप है और जब इस बारे में अभिनेत्री से पूछा गया तो वह कथित तौर पर नशे की हालत में अपनी कार से उतरी और पीड़ितों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की.

वायरल हो रहे वीडियो में पीड़ितों और स्थानीय लोगों को रवीना को घेरते और पुलिस को बुलाते हुए देखा जा सकता है. पीड़ितों में से एक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आपको आज रात जेल में बितानी होगी. मेरी नाक से खून बह रहा है.” रवीना ने लोगों से वीडियो रिकॉर्ड न करने का अनुरोध किया और जब स्थानीय लोगों ने उन पर हमला किया, तो उन्हें वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, “धक्का मत दो. कृपया मुझे मत मारो.”

बाद में, मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति को वीडियो पर पूरी घटना का विवरण देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने बताया कि उनकी मां, बहन और भतीजी रिजवी कॉलेज के पास से गुजर रही थीं, तभी रवीना के ड्राइवर ने उनकी मां को कुचल दिया. उन्होंने कहा, “जब उन्होंने विरोध किया, तो ड्राइवर ने मेरी भतीजी और यहां तक ​​कि मेरी मां पर भी हमला किया. बाद में रवीना भी नशे में धुत होकर बाहर आई और मेरी मां को इतना मारा कि उनके सिर में गंभीर चोटें आईं.

इसे भी पढ़ें: Elections: 4 जून को सुबह 8 बजे से शुरू होगी वोटों की गिनती, चुनाव आयोग ने जारी की हैंडबुक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *