ENTERTAINMENT

अवनीत कौर और सनी सिंह की फिल्म Luv Ki Arrange Marriage इस दिन OTT पर होगी रिलीज, देखें ट्रेलर

Spread the love

Mumbai : अवनीत कौर और सनी सिंह की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लव की अरेंज मैरिज ओटीटी पर रिलीज होगी. शुक्रवार को ट्रेलर के साथ ही इसकी स्ट्रीमिंग डेट भी सामने आ गई है. फिल्म में अवनीत और सनी के अलावा अन्नू कपूर और सुप्रिया पाठक भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

क्या है फिल्म की कहानी?

लव की अरेंज मैरिज एक छोटे शहर की कहानी है, जिसमें लव और इशिका की प्रेम कहानी दिखाई गई है. हालांकि, यह प्रेम कहानी जितनी आसान लग रही है, उतनी है नहीं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि इशिका और सनी की अरेंज मैरिज की बात चल रही है. लेकिन, दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते. किसी तरह बात शादी तक पहुंचती है, लेकिन दिक्कत तब आती है जब अन्नू कपूर और सुप्रिया पाठक एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं. फिल्म में राजपाल यादव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इसका निर्देशन इशरत आर खान ने किया है.

कब और कहां देखें फिल्म?

लव की अरेंज मैरिज 14 जून को ZEE5 पर रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म के पेज पर लिखा गया है- इस ग्रैंड वेडिंग के लिए अपनी डेट सेव कर लीजिए, जिसमें बैंड बाजा और शहनाई के साथ खूब धमाल होगा.

लव की अरेंज मैरिज का मुकाबला 14 जून को नेटफ्लिक्स पर आने वाली महाराज से होगा. इस फिल्म से आमिर खान के बेटे जुनैद खान डेब्यू कर रहे हैं. इस पीरियड फिल्म में जयदीप अहलावत निगेटिव रोल में हैं.

इसे भी पढ़ें: काम की खबर : इस भीषण गर्मी में अगर आपका SMARTPHONE हो रहा HEAT तो ना करें IGNORE, अपनाएं ये TIPS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *