CRIMEJHARKHAND

GARHWA : बुजुर्ग को निर्वस्त्र कर बाइक से घसीटा, मरा समझकर जंगल में छोड़ा

Spread the love

Garhwa : खरौंधी थाना क्षेत्र में इंसानीयत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. दरअसल जानवर ले जा रहे एक बुजुर्ग को बाइक सवार तीन युवकों ने निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध दिया और एक किलोमीटर तक घसीटते रहे. जब मोटरसाइकिल सवार युवकों को पता चला कि वृद्ध की मौत हो गयी है तो वे उसे जंगल में छोड़कर भाग गये. घटना में घायल वृद्ध को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित ने पुलिस को क्या बताया

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर से पशुओं को लेकर श्रीबंशीधर नगर जा रहा था. रास्ते में चुनियाही पहाड़ी के पास खरौंधी थाना क्षेत्र के अमरोरा गांव निवासी युवक राहुल दुबे, राजेश दुबे और काशीनाथ भुइयां मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे. उन्होंने रोका और अभद्रता की. कपड़ा खोलने को कहा. मैंने डर के मारे कपड़ा खोल दिया. इसके बाद उसके कपड़ों में रखे बारह हजार पांच सौ रुपये लूट लिये. जब उसने पैसे लौटाने की गुहार लगाई तो उसके हाथ मोटरसाइकिल से बांध दिए और एक किलोमीटर तक घसीटते रहे. इससे वह बेहोश हो गया. युवक उसे मृत समझकर छोड़कर चले गए.

एक आरोपी गिरफ्तार

दो घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसने उस रास्ते से गुजर रहे लोगों को घटना की जानकारी दी. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस उसे उठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले गई. खरौंधी थाने में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ सत्येन्द्र नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर एक नामजद आरोपी काशीनाथ भुइयां को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों राहुल दुबे और राकेश दुबे के घर पर छापेमारी की गई. घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: PM मोदी आज घाटशिला में करेंगे जनसभा, विद्युत वरण महतो के लिए मांगेंगे वोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *