INDIALATEST NEWS

Lok Sabha Phase 3 Election : 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर वोटिंग जारी…

Spread the love

Lok Sabha Phase 3 Election : लोकसभा चुनाव में आज तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. गुजरात समेत 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर वोटिंग हो रही है. गौरतलब है कि आज गुजरात की 25, उत्तर प्रदेश की 10, महाराष्ट्र की 11 और कर्नाटक की 14 सीटों समेत कुल 93 सीटों पर वोटिंग हो रही है. पीएम मोदी ने मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की.

बता दें कि गुजरात की 25 सीटों पर आज मतदान हो रहा है. सूरत की एक सीट पर बीजेपी पहले ही कब्जा कर चुकी है. यहां कांग्रेस प्रत्याशी नीलेश कुम्भानी का नामांकन पत्र खारिज होने और अन्य प्रत्याशियों के नामांकन वापस लेने के कारण भाजपा के मुकेश दलाल निर्विरोध चुनाव जीत गये हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने परिवार संग डाला वोट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अहमदाबाद में एक मतदान केंद्र पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ मतदान किया.वोटिंग के बाद उन्होंने पत्नी के साथ फोटो भी खिंचाई.

केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार हैं. कांग्रेस ने अपनी पार्टी सचिव सोनल पटेल को गांधीनगर से मैदान में उतारा है.

मुर्शिदाबाद में बीजेपी उम्मीदवार की टीएमसी बूथ अध्यक्ष से झड़प

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के दौरान जंगीपुर के एक मतदान केंद्र पर तृणमूल कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष की बीजेपी उम्मीदवार धनंजय घोष से झड़प हो गई. बीजेपी उम्मीदवार धनंजय घोष ने कहा, ”मैं बीजेपी उम्मीदवार हूं और मुझे तृणमूल के बूथ एजेंट ने धमकी दी है. अगर एक उम्मीदवार के साथ ऐसा व्यवहार हो सकता है, तो आम लोगों के साथ क्या हो सकता है. हम चुनाव आयोग से अपील करेंगे.” ” इसकी शिकायत करेंगे.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *